Starlink सैटलाइट इंटरनेट को मिल गई मंजूरी, अब हर घर मिलेगा सुपर फास्ट सेटेलाइट इन्टरनेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Elon Musk Starlink Internet Start: एलोन मस्क की कंपनी स्टार लिंक को मंजूरी प्राप्त हो चुकी है और अब इसकी सेवाएं भी जल्द ही शुरू की जाएगी जिसमें आप सभी को बहुत ही तेज गति से इंटरनेट की सुविधा प्राप्त होने वाली है स्टार लिंक इंटरनेट सैटेलाइट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से कुछ खबरें आ रही थी जहां पर इसे शुरू करने की जानकारी प्राप्त हुई और इसे मंजूरी भी प्राप्त हो चुकी है।

Elon Musk ने दी इसकी जानकारी

एलोन मस्क ने इसकी जानकारी अपने मीडिया हैंडल पर स्वयं शेयर करी है और जानकारी के लिए बता दे की स्टार्टिंग इंटरनेट सर्विस एक सैटलाइट इंटरनेट सर्विसेज जिसके तहत मोबाइल टावर के साथ ऑप्टिकल फाइबर केबल की इंटरनेट सुविधा मिलती है साथ ही टेक्नोलॉजी में यह बहुत बड़ा कदम होने वाला है और लांच होने के बाद इससे आपको किसी भी प्रकार की स्लो इंटरनेट स्पीड की सुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पड़ोसी मुल्क श्रीलंका में शुरू होगी सर्विस

स्टर्लिंग का इंटरनेट सर्विस हालही में पड़ोसी मुल्क श्रीलंका तक किसकी मंजूरी प्राप्त हो चुकी है साथ ही प्रेसिडेंट मीडिया विजन द्वारा इसकी जानकारी X प्लेटफार्म पर साझा करी।

भारत में कब तक होगी लॉन्च

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि भारत में स्टरलिंक सैटलाइट इंटरनेट की सर्विस जल्द ही शुरू होने वाली है इसे लेकर प्रधानमंत्री द्वारा भी चर्चा हुई थी संभावना है कि इस आने वाले कुछ वर्षों में लॉन्च किया जा सकता है जिसका लाभ आप सभी को मिलने वाला है।

Starlink इंटरनेट के प्लान

वर्तमान समय में स्टर्लिंग इंटरनेट के किसी भी प्लान की जानकारी सामने नहीं आई है और रही इसी कोई ऑफिशियल जानकारी उपलब्ध है या इंटरनेट फैसिलिटी की जानकारी गूगल के माध्यम से प्राप्त हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now